माँ सीता नवमी के अवसर पर टीम आदिपुरुष ने "राम सिया राम" के ऑडियो टीज़र के साथ कृति सनोन अभिनीत जानकी के आकर्षक मोशन पोस्टर का किया अनावरण*


जानकी जाने एक ही नाम,

पतित पावन सीता राम।

माँ सीता नवमी के शुभ अवसर पर, टीम आदिपुरुष ने भारतीय इतिहास की सबसे सम्मानित महिला में से एक जो समर्पण, निस्वार्थता, बहादुरी और पवित्रता का प्रतीक मानी जाती हैं उन्हें कृति सनोन अभिनीत जानकी के एक आकर्षक मोशन पोस्टर के साथ-साथ मधुर 'राम सिया राम' के ऑडियो टीज़र का अनावरण कर विशेष श्रद्धांजलि अर्पित की।


जानकी के पात्र में कृति सनोन राघव की पत्नी के रूप में पवित्रता, दिव्यता और साहस का प्रतिनिधित्व करती हैं। राम सिया राम की मधुर धुन राघव के प्रति जानकी की अटूट प्रेम की भावना को पूरी तरह से समाहित करती है जो दर्शकों को निश्चितरूप से आध्यात्मिकता और भक्ति की दुनिया में ले जायेगी।


उनकी व्याख्या, 'राम सिया राम' के इस भावपूर्ण राग को सचेत-परंपरा ने स्वरबद्ध  किया है और इसकी  रचना भी उन्होंने ने ही की है।


आदिपुरूष का निर्देशन ओम राउत ने किया हैं और टी-सीरीज़ के भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार और रेट्रोफाइल्स के राजेश नायर द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 16 जून 2023 को विश्व स्तर पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है।


Team Adipurush celebrates Maa Sita Navmi by launching an enchanting motion poster of Janaki starring Kriti Sanon along with the audio teaser of "Ram Siya Ram"



जानकी जाने एक ही नाम,

पतित पावन सीता राम।

Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: